कीमतों के रूप में कुछ bitcoin व्यापार रणनीतियों पागल हो जाना







+

कीमतों के रूप में कुछ Bitcoin व्यापार रणनीतियों पागल हो जाना टीका कोड़ी विलार्ड तक Bitcoin एक सा CR-oizy काम कर रहा है। खैर, थोड़ा और अधिक पागल की तुलना में, कि Bitcoin पिछले दस दिनों में $ 900 से $ 350 से आ गया है। और यह सब मेरी Bitcoin अंतर्दृष्टि के लिए, Scutify / CodyWillard पर मेरे पीछे आओ। बस आज, Bitcoin माउंट पर $ 750 से $ 450 से कारोबार किया है Gox और अन्य बाजारों। अस्थिरता, किसी को? , मुझे उम्मीद है कि इसकी एक लंबे समय के लिए बेतहाशा अस्थिर होने जा रहा है ताकि वहाँ एक सामान्य मुद्रा और / या एक शेयर या बांड की तरह कोई बड़ी विनिमय यह एक डे बनने के अंत होता है, भले ही, (अभी तक) $ Bitcoin के लिए पर व्यापार होता वास्तविक विकल्प मुद्रा। सब कुछ आप को पता है की जरूरत है और तुम क्यों उन्माद में शामिल होने और पहले Bitcoin पर समाचार के कुछ और नवीनतम ख़बर पढ़ जाने के लिए चाहते हो सकता है: आप अभी तक किसी भी Bitcoins खरीदा है, और ऐसा करना चाहते हैं havent, Bitcoin पढ़ा जाना। और फिर $ 600 के नीचे एक पहली बार छोटे किश्त खरीदने और फिर नीचे $ 500 के नीचे एक और किश्त पर बोली के लिए एक बोली में डाल करने के लिए लग रही है। प्रक्रिया पर तनाव नहीं है और इसे ले जाएगा समय यह सब भरा है और मार डाला पाने के लिए। यह अपनी प्रारंभिक अवस्था में सही मायने में एक बाजार है। अंत में, मुझे Bitcoins पर ज्यादा पैसे का जोखिम नहीं है पूरी तरह स्पष्ट कर देना चाहता हूं। Bitcoins बड़े ऊपर की क्षमता है, लेकिन यह भी एक शून्य हो सकता है। Ive यह $ 100 / $ बीटीसी नीचे था, क्योंकि जैसा कि कहा। मैं व्यापारी और निवेशक की जोखिम लेने वाला भी प्रकार के लिए आप अपने पोर्टफोलियो का 1% करने के लिए किसी भी अधिक Bitcoin पर ऊपर से जोखिम चाहिए नहीं लगता है कि, और thats। यदि आप एक रूढ़िवादी व्यापारी / निवेशक, ठीक है, तो जोखिम के कुछ बिंदुओं के आधार पर विचार करें। मैं आप वास्तव में अगर तुम थे के बारे में चिंता करने के लिए कुछ भी theres कि Bitcoins में 0.2% या अपने शेयर / बांड / धातु / मुद्रा पोर्टफोलियो का 1% की 2/10 वीं डाल करने के लिए कि चिंता मत करो, क्या मतलब है? इसे 10 गुना हो जाता है या मुख्यधारा मारता है, आप कुछ अच्छा लाभ है और एक जीनियस की तरह लग रहा है। यह गैरकानूनी घोषित या तकनीकी रूप से छेड़छाड़ की और $ 0 करने के लिए चला जाता है हो जाता है, ठीक है, इसके साथ शुरू करने के लिए एक छोटे शर्त थी और Ive एकल ट्रेडों पर कई, कई बार अपने पोर्टफोलियो की अधिक से अधिक 0.2% खो दिया है और इसलिए फिर से कई, कई बार ऐसा करेंगे। यह वाला इन लेखों और एक मुद्रा के रूप में Bitcoin पर मेरी जारी रखा लंबे समय तक तेजी के जंगली लोकप्रियता के बावजूद, कुछ समय के लिए मेरे पिछले Bitcoin ब्लॉग पोस्ट किया है। लेकिन मैं Bitcoin कोड़ी या कुछ और के रूप में जाना जाता हो नहीं करना चाहती। $ Bitcoin मेरे सारे Bitcoin अंतर्दृष्टि के लिए, Scutify / CodyWillard पर मेरे पीछे आओ। कोड़ी विलार्ड MarketWatch के लिए क्रांति निवेश लिखते हैं, TradingWithCody पर अपने निजी खाते से पदों ट्रेडों। MarketWatch के साथ संबद्ध है और Scutify मूल कंपनी, वॉल स्ट्रीट ऑल-स्टार्स में सबसे बड़ी शेयरधारक है नहीं है। प्रकाशन के समय, कोड़ी शुद्ध लंबे Bitcoin था। ट्विटर / codywillard पर ट्विटर पर कोड़ी का पालन करें। Bitcoins, डॉलर, दिनार और अधिक अगला & raquo;