स्टेशन ट्रेडिंग गाइड पूर्व संध्या ऑनलाइन







+

पोस्ट किया - 2009/11/13 18:01:00 - [ 1] हैलो सभी को, मैं एक स्टेशन व्यापारी के रूप में Amarr में व्यापार करने के लिए प्रयोग किया जाता है । अब मैं अपने पिछले परिसंपत्तियों को बेचने और 0.0 करने के लिए अपने आइटम शिपिंग गया है। मैं साम्राज्य व्यापारी के रूप में काम कर रहा हूँ । यहाँ मैं तुम्हें अपने पूर्व संध्या कमांडर खाते से एक स्क्रीनशॉट है कि एक गाइड की पेशकश कर रहा हूँ। पूर्व संध्या कमांडर मेरी कुल लाभ मार्जिन 49,4 % बिक्री और इन वस्तुओं को खरीदने था कहते हैं। खैर । एक अच्छा पूंजीवादी तरह मैं अपने प्रस्थान से लाभ भी करने के लिए कोशिश करते हैं और हर किसी को 25 लाख ISK के लिए मेरी तरफ से इस गाइड खरीद सकते हैं। बस खरीदने के लिए और आदेश और लाभ बेचते हैं, सूची में देखो डालें! यहाँ आप का मार्गदर्शन मिलता है : यह मैं ऑडिट होने के लिए सहमत होंगे एक घोटाला नहीं है साबित करने के लिए । मैं लेखा परीक्षक के लिए इस गाइड भेज देंगे और वह इसे यह देखने के लिए सभी के लिए लाभदायक आइटम दिखाने में एक स्क्रीनशॉट है सत्यापित कर सकते हैं । सभी सवालों के जवाब दिए । पोस्ट किया - 2009/11/13 18:26:00 - [ 2] मैं एक 50 % लाभ भी (और अधिक) वस्तुओं की बहुत सारी पर कर सकते हैं , क्या पीपीएल आप वास्तव में ISK की एक एक्स राशि के साथ कितना है में रुचि होगी ।