नि कैसे खेलने के लिए







+

तुम क्या जरूरत है अपने को चुनने के मार्करों "नि" व्यापार कार्ड खेल जीतने के लिए तीन बुनियादी मार्गों को समझे। खिलाड़ियों को अपने हाथ में अपने पुरस्कार के सभी छह को ले जाकर जीत सकते हैं। उनकी प्रतिद्वंद्वी के साथ लड़ने के लिए "नि" से बाहर चलाता है या एक बारी की शुरुआत में कार्ड से बाहर चलाता है, तो खिलाड़ियों को भी डिफ़ॉल्ट रूप से जीत सकते हैं। अपने "नि" डेक इकट्ठे। प्रत्येक खिलाड़ी को अपने या अपने को चुनने के लिए 60 संग्रहणीय "नि" ताश के पत्तों की एक डेक होनी चाहिए। प्रत्येक "नि" कार्ड एक अलग समारोह या मूल्य होगा और खिलाड़ियों को वे जब तक वे 60 कार्ड शामिल हैं, के रूप में उनके डेक में शामिल करना चाहते हैं, जो लोगों को चुन सकते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में, खिलाड़ियों को विभिन्न "नि" कार्ड के प्रकार की एक वितरण में शामिल करना चाहते हैं जाएगा - विशेष शक्तियां या गुण, पर हमला करने के लिए अंक जोड़ ऊर्जा है, जो कार्ड के साथ उन्हें imbuing द्वारा बुनियादी कार्ड को बढ़ाने के लिए लड़ने के लिए बुनियादी कार्ड, विकास कार्ड, और फिर विशेष, एक बार कार्यों प्रदर्शन और कहा कि ट्रेनर कार्ड खारिज कर रहे हैं। खेल खेलने के दौरान "नि" कार्ड के उन्मुखीकरण जानें। प्रत्येक खिलाड़ी के सक्रिय नि यह हमलों का बचाव और इस तरह नींद, भ्रम, पक्षाघात या विषाक्तता के रूप में कार्रवाई को प्राप्त करता है, जहां में खेल क्षेत्र, के केंद्र की ओर स्थित है। पुरस्कार खेलने की जगह के प्रत्येक खिलाड़ी के पक्ष के निचले बाईं ओर झूठ बोलते हैं। मुख्य डेक (जिसमें से प्रत्येक खिलाड़ी ड्रॉ) अपने अंतरिक्ष का अधिकार केंद्र की ओर स्थित है, जबकि प्रत्येक खिलाड़ी के ढेर त्यागें, खेलने की जगह के बारे में उनकी ओर के नीचे सही पर स्थित है। उनके सामने नीचे डेक चेहरे के शेष स्थापना, डेक साधा और प्रत्येक खिलाड़ी को सात कार्ड आकर्षित किया है। आप खेलने के लिए एक बुनियादी नि कार्ड है देखने के लिए अपने हाथ की जाँच करें। (ऊपरी बाएं कोने में चिह्नित) बेसिक कार्ड के बिना खिलाड़ियों को अपने हाथ दिखाने के लिए और उनके संबंधित डेक में उन्हें वापस फेरबदल हो सकता है। प्रतिद्वंद्वी हाथ करने के लिए डेक से अपने या अपने खुद के दो अतिरिक्त कार्ड ले जाता है, जबकि प्रश्न में खिलाड़ी सात कार्ड redraw कर सकते हैं। एक खिलाड़ी फेरबदल चाहिए हर बार, एक प्रतिद्वंद्वी इस फैशन में डेक से दो अतिरिक्त कार्ड आकर्षित कर सकते हैं। पीठ और पुरस्कार नि धब्बे को भरें कार्ड पता चलता है और खिलाड़ी के आदेश पर निर्णय लेते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी की छत से एक बेसिक नि कार्ड का चयन करें और यह बेंच पर आप के सामने चेहरा नीचे जगह है। वे सक्रिय हैं जब तक पाँच अप करने के लिए बेसिक नि किसी एक समय में बेंच पर मौजूद हो सकता है। पुरस्कार हर बार जोड़े जाने के रूप में आप इसे जीता गया है के बाद ही एक पुरस्कार पर देख रहे हैं, खेल से बाहर एक प्रतिद्वंद्वी के नि दस्तक नीचे अपने डेक चेहरे में अगले छह कार्ड रखें। इसके बाद, हवा में एक सिक्का टॉस और पहले मोड़ लेता है जो देखने के लिए कहते हैं। अंत में, खेल अंतरिक्ष में हैं कि सभी सक्रिय और Benched नि कार्ड फ्लिप। अपनी बारी के लिए शुरू करो। अपनी बारी के दौरान छत से एक कार्ड ड्रा। एक नि: शुल्क स्लॉट है, अगर वहाँ अपने बेंच क्षेत्र के लिए एक बुनियादी नि जोड़ें। आप केवल अपनी ऊर्जा, विकास और (एक लड़ाई में एक सक्रिय नि द्वारा प्राप्त क्षति का ट्रैक रखने के लिए लागू) क्षति काउंटर बनाए रखना है, एक नि विकसित होगा कि क्या निर्णय लेते हैं। अधिक से अधिक उपयोग के लिए कार्ड के लिए ऊर्जा अंक जोड़ने के लिए, एक ऊर्जा कार्ड लागू करने के लिए है कि क्या विचार करें। उन्हें discarding से पहले सकारात्मक अपने प्रतिद्वंद्वी के कार्ड पर नकारात्मक और आपके कार्ड को प्रभावित करने के लिए जब लागू ट्रेनर कार्ड का उपयोग करें। सवाल में कार्ड की वापसी मूल्य के मूल्य में बराबर हैं कि ऊर्जा कार्ड discarding द्वारा एक Benched नि साथ एक सक्रिय नि स्वैप करने के लिए किया जाए या नहीं करने के लिए के रूप में Strategize। कार्ड के हमलों में से एक का उपयोग कर, अपनी बारी के अंत में अपनी सक्रिय नि साथ अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला करने पर विचार करें। बस ज़ोर क्या आप ऐसा करने के लिए (पानी, मानसिक, बिजली, लड़ाई या बेरंग) की आवश्यकता प्रकार की पर्याप्त ऊर्जा है चाहिए, उपयोग करने का इरादा हमला जो बाहर राज्य। नि बैठक या उनके हिट अंक से अधिक की क्षति अंक ढेर त्यागने के लिए कार्ड बेसिक नि भेज रहा है, बाहर खटखटाया और संलग्न किया जाएगा साथ, याद है कि और लड़ाई विजेता, सक्रिय करने के रूप में तुम जाओ आसान लड़ाई scorekeeping के लिए 10 क्षति अंक सूचित करने के लिए काउंटर का उपयोग एक पुरस्कार चिंच करने के लिए। सक्रिय नि पर हमलों की वजह से विशेष प्रभावों के लिए नियमों को जानें। एक दिया प्रभाव के तहत एक सक्रिय नि विकसित या एक प्रभाव को दूर करने के लिए बेंच के लिए यह वापसी। नींद हमला या पीछे हटते से नि रोकता है। नींद को सूचित करने के क्रम में सवाल 90 डिग्री में कार्ड घुमाएँ। कार्ड जागने (सिर) या slumbering (पूंछ), जिसके परिणामस्वरूप एक बार एक सिक्का टॉस। ओरिएंट ऊर्जा कार्ड के साथ किसी भी पीछे हटने की लागत का भुगतान करने के लिए याद है, भ्रम की स्थिति से संकेत मिलता है और यह हमला या पीछे हटना (प्रमुखों के साथ ऐसा करने का अधिकार जीत) कर सकते हैं या नहीं यह देखने के लिए एक समान सिक्का टॉस का उपयोग करने के लिए अपने खिलाड़ी की ओर कार्ड के सिर के साथ नि उलझन में है। उलझन Pokemons एक हमले के लिए सिक्का टॉस खो, वे (कमजोरियों और प्रतिरोध अभी भी काम हालांकि अपने आप टाइप करने के लिए आवेदन करते हैं, तो) 20 अंक के नुकसान पर खुद पर हमला खत्म होता है। जिसका अर्थ है, पक्षाघात से संकेत मिलता है बग़ल में रुक नि बारी है कि कार्ड न तो हमले या पीछे हटना। अंत में, इसे लागू करने से कमजोरी या प्रतिरोध के नियमों के बिना, प्रत्येक बारी के बाद 10 क्षति अंक ले जाएगा, यह दर्शाता नि अपने चुनने का एक मार्कर प्राप्त करना चाहिए जहर। आप अपने प्रतिद्वंद्वी की बारी के दौरान कर सकते हैं जो बाहर गिरा दिया गया है कि किसी भी सक्रिय नि, भरपाई होगी।