मुद्रा ट्रेडिंग में नौकरियां







+

मुद्रा ट्रेडिंग में नौकरियां dr_sean व्यापारी प्रतिक्रिया: 0 विकल्प रणनीतिकार ऑफ़लाइन 5635 के पोस्ट। 4/2006 शामिल हुए स्थान: सैन फ्रांसिस्को कर्मा: इस प्रयोक्ता के अनुसार 57 सभी का चयन पोस्ट किसी को भी एक पेशेवर मुद्रा व्यापारी के रूप में अनुभव के साथ किसी भी अनुभव या मित्र है? मैं पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापार पर पढ़ सकते हैं, जहां पता है? मैं गूगल पर मिल सब कुछ खुदरा विदेशी मुद्रा व्यापार है। हाल ही में सोच - मैं दृश्य सूची धागे पर कहा - एक नौकरी व्यापार नहीं इक्विटी या विकल्पों लेकिन विदेशी मुद्रा की तलाश की। मैंने सोचा कि मैं अर्थशास्त्र व्यापक मार्केट आंदोलन को तेज गति, दबाव, अस्थिरता, और भागीदारी चाहते हैं। योग्यता का भी विचार है? मैं अपने स्कूल w से स्नातक की उपाधि प्राप्त है जो एक लड़की को जानते हैं। ऊंचा खड़ा। हालांकि मैं इस बिंदु पर खड़े हैं, जहां के तहत एक छोटी सी। वह एक अर्थशास्त्र प्रमुख था। वे मुद्रा व्यापार करने के लिए सेंट लुइस के लिए उसे ले जाया गया, इससे पहले अमेरिकी बैंक के लिए एक कुछ वर्षों के लिए सिनसिनाटी में यहां वाणिज्यिक बैंकिंग में काम किया। मैं अब मुद्रा व्यापार को छोड़ दिया और दूसरी औरत जो एक कॉफी की दुकान पर काम करता है। यह पूरी तरह से उसके बाहर जोर कहा। जहां वह काम किया है या क्या उसे फिर से शुरू की तरह देखा पकड़ नहीं किया था। मैं अपने कैरियर डब्ल्यू शुरू करना चाहते हैं। विदेशों में कुछ साल। ज्यादातर क्योंकि मुद्रा की: मैं लंदन विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए इष्टतम जगह होने के बारे में Babypips पर कुछ पढ़ा। Ya'll क्या सोचते हैं? किसी को भी किसी भी सुझाव / / तरह जलाया गया? मैं जिनके रुचि किसी और के लिए, मैं क्या मिल इस धागे पर पोस्ट करेंगे।