भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग साइट







+

भारत में सबसे ज्यादा ऑनलाइन शॉपिंग साइटों? मैं और हम में से कई (समझदार वह लेखकों और पाठकों) मैं वहाँ कम से कम 30-40 शॉपिंग साइटों से और हर शॉपिंग पोर्टल के साथ खरीदारी की है चाहिए एक साल के अंतराल में विभिन्न शॉपिंग portals. With से हर अब और फिर खरीदारी कर दिया गया है मैं अपने स्थानीय भरोसा दुकान से आदेश दे रहा हूँ, तो के रूप में विकसित हो जाता है, जो संबंध में किसी तरह का.For उदाहरण जब कभी मैं stylecrazeit से दुकान लगता है और अपने उत्पाद को निश्चित रूप से उन लोगों से भी समाप्त हो गई है उत्पाद मुझे.मुझे मिल गया है कुछ समय तक पहुंच जाएगा, लेकिन वे कभी नहीं किया है यह जगह में झिझक। मैं इस तरह के फैशन के रूप में वेबसाइटों से खरीदारी कर रहा हूँ और आप या सौदा तस्वीर, brandmile तो वहाँ असुरक्षा जो की तरह अंतरराष्ट्रीय शॉपिंग कि trustable और महंगा नहीं है, हमेशा remains. Also है और एक हिट है या संस्कृति.Cherry याद आती है इस बात का एक अच्छा उदाहरण है । medplusbeauty मुझे कंपनी से एक वाउचर प्रदान किया गया था मैं एक अलग अनुभव ले आया और मैं उनके साथ एक अच्छा अनुभव था लेकिन मैं अपने विचार साझा की है जब मैं मैं हमेशा से है क्योंकि उनको चोट लगी थी साथ मैं जुड़ा हूं कि मुझे दोष दे आलोचना के साथ बमबारी की गई थी मेरी समीक्षा के साथ ईमानदार गया है, लेकिन मैं जो कुछ अन्य लोगों की तरह वह भी एक बुरा अनुभव को साझा कर सकता है जानता है, क्योंकि उसके बाद से मैं भी उनमें से खरीदारी बंद कर दिया है। अपने अनुभव चाहते Whats? जो साइटों आप सबसे खराब खरीदारी साइटों है लगता है कि या आज तक अपने सबसे खराब खरीदारी के अनुभव को साझा करते हैं (ऑनलाइन) सभी शॉपिंग पोर्टल्स हम उनके बारे में क्या सोचते हैं और वे सुधार की जरूरत है, जहां.Let आप ये भी पढ़ने की तरह हो सकता है: -