मुद्रा व्यापार किताबें







+

मुद्रा व्यापार किताबें आप विदेशी मुद्रा व्यापार करने के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक हैं तो youve सही जगह पर आए। इसकी एक आकर्षक बाजार में व्यापार, और मैं कई वर्षों के लिए खुद के बारे में लिखा है और कारोबार किया है कि एक के लिए। तो अगर आप पूरा समय ट्रेडों, जो किसी से सीखने की जाएगी। ओह, और मैं लगभग भूल गया, मैं FXstreet के लिए एक विशेषज्ञ विश्लेषक हूँ। इसलिए बेहतर सबसे अधिक से अधिक बाजार को समझते हैं। एक बेहतर विदेशी मुद्रा व्यापारी बनने के लिए, या आप मेरी नवीनतम पुस्तकों में से तीन की जानकारी मिलेगी नीचे शायद सिर्फ बाहर शुरू करने के बारे में गंभीर यदि आप। खंड मूल्य विश्लेषण व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए मेरे दृष्टिकोण underpins, और इस किताब को अब अमेज़न पर एक नहीं 1 सबसे अच्छा विक्रेता है। अब आप annacoulling पर अपने सभी नवीनतम बाजार पूर्वानुमान और विश्लेषण विदेशी मुद्रा के लिए और वस्तुओं के ऊपर का पालन कर सकते हैं आप और अधिक बारीकी से अपने व्यापार का पालन करने के लिए चाहते हैं, तो क्यों नहीं बस मैं अन्ना वहाँ का संबंध है तो आप देखने के लिए तत्पर में शामिल होने के लिए इस लिंक पर क्लिक मेरी मुक्त रहते प्रशिक्षण कमरों में से एक में मुझे शामिल अब अमेज़न पर मात्रा कीमत विश्लेषण की शक्ति की खोज अब एक नहीं 1 सर्वश्रेष्ठ विक्रेता: अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा खंड मेरे अपने व्यापार कैरियर का निर्माण किया गया है, जिस पर आधारशिला कर दिया गया है। मैं शुरू कर दिया है, जहां यह था, और मैं इतना कुछ किया है के लिए खुद को भाग्यशाली मानते हैं। क्यों? क्योंकि मात्रा और कीमत के भविष्य के बाजार की गतिविधि के केवल प्रमुख संकेतक हैं। 8230; 8230; कई व्यापारियों को which8230, ठंड संकेतकों पर निर्भर है, इसकी बहुत देर तक उनके भयानक सत्ता की खोज कभी नहीं बाजार अंतराल। अब अंत में अपने यहाँ। पुस्तक में आप VPA, या वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण है कि अनूठा तरीका खोज करेंगे। अपने दम पर कीमत सिर्फ एक कीमत है। अपने दम पर खंड सिर्फ इतना है कि मात्रा है। लेकिन उन्हें एक साथ गठबंधन है, और सिर्फ शोरा, कोयला और सल्फर जोड़ने की तरह, वे एक विस्फोटक मिश्रण बन जाते हैं। अपने चार्ट काफी सचमुच जीवन में विस्फोट हो जाएगा। पहले ऐसा होता है अचानक आप अगले बाजार चाल को पढ़ने के लिए अंतर्दृष्टि होगा। अब, VPA के साथ अपने व्यापारिक तनाव मुक्त और सुखद हो जाएगा। क्यों? अपने व्यापारिक निर्णय तर्क और सामान्य ज्ञान के आधार पर किया जाएगा। अंदरूनी सूत्रों बस देखने से बाजार गतिविधि नहीं छुपा सकते। आप सब करने की जरूरत बस उन का पालन तो मात्रा कीमत संबंध की व्याख्या है। और हाँ भी मौके विदेशी मुद्रा बाजार में !! पुस्तक में कैसे पता चलता है, और अपनी सफलता का पालन करेंगे यहाँ किताब खरीदी है, जो मैं ग्राहकों के ईमेल पर प्राप्त हुआ है अद्भुत टिप्पणी के कुछ तुम इतना अन्ना धन्यवाद कर रहे हैं प्रिय अन्ना, मैं पढ़ने के लिए एक शानदार लिखा, आनन्द के साथ खुदरा व्यापारियों को उपलब्ध कराने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद देना चाहता हूँ, और बहुत चालाक किताब! मैं सिर्फ अपने "वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण करने के लिए एक पूरा गाइड" समाप्त हो गया और यह अच्छी तरह से मनोरंजक है, और बहुत, बहुत जानकारीपूर्ण पाया। मैं ("मात्रा प्रसार विश्लेषण") से पहले इन अवधारणाओं से कुछ के लिए शुरू की लेकिन अपनी शैली और दृष्टिकोण को समझने के लिए एक बहुत आसान है कि आपको बताने के लिए है, और एक बहुत आसान वास्तव में व्यवहार में लाना कर दिया गया था। प्रिय सुश्री Coulling, मैं मात्रा मूल्य विश्लेषण का उपयोग कर ट्रेडिंग में टाइप करने के बाद, संयोग से अमेज़न पर अपनी पुस्तक में पाया गया। इस सप्ताह किताब मिला है, और मैं पहले से ही यह माध्यम से आधे रास्ते हूँ। मूल्य सलाखों मात्रा करने के लिए संबंधित मात्रा बाजार में व्यवहार और कैसे अलग से आपका प्रदर्शनी शानदार है। यह वास्तव में एक आंख खोलने वाली है। मैं थोड़ी देर के लिए वाइकॉफ़ दृष्टिकोण में रुचि रही है, लेकिन इस तरह के एक महान पुस्तक लिखने के लिए आपके book. Thanks के रूप में स्पष्ट कुछ नहीं मिला है। और अब another8230 के लिए; 8230; आप विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में नए हैं, तो निम्न पुस्तक आप के लिए हो सकता है। मैं यह है कि मैं पहली बार शुरू किया जब की तरह था और यह एक भ्रामक और जटिल बाजार की व्याख्या करने के लिए क्या हो सकता है याद है। किताब में मैं बाजारों ड्राइव है कि सेना, और बाजार के व्यवहार का विश्लेषण करने के लिए व्यापक दृष्टिकोण की व्याख्या। मैं यह है कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार की दुनिया में प्रवेश के रूप में, आप एक बेहतर व्यापारी बनने में मदद करने के लिए पृष्ठभूमि ज्ञान प्रदान करेगा उम्मीद है। अब अमेज़न पर विदेशी मुद्रा बाजार के लिए एक परिचय! कई व्यापारियों के लिए सफलता एक मायावी सपना बना हुआ है, और व्यापार प्रक्रिया के whilst से ही बाजारों में खुद को सबसे निश्चित रूप से नहीं कर रहे हैं, अपेक्षाकृत सरल और सीधा है। दरअसल चार सिद्धांत बाजारों में से, विदेशी मुद्रा सभी का सबसे जटिल है, और अभी तक अपनी खुद की निजी एटीएम मशीन हो सकता है कि एक के रूप में पदोन्नत किया है। कुछ भी नहीं कई महत्वाकांक्षी व्यापारियों अंततः विफल रहता है और या तो छोड़ देना, या आगे बढ़ना यही वजह है कि सच्चाई यह है कि आगे से हो सकता है। यह अपनी नहीं उनकी गलती के रूप में एक बड़ी शर्म की बात है, और कोई भी कभी बाजार, और विशेष रूप से, विदेशी मुद्रा बाजार, वास्तव में कैसे काम समझाया गया है, क्योंकि बस है। इस परिचित लगता है, तो इस किताब को आप के लिए है। विदेशी मुद्रा बाजार में अब तक साधारण से है, और आप जीवित और समृद्ध करने की आवश्यकता होगी उपकरण और तकनीक विविध रहे हैं। कई नवोदित व्यापारियों, या तो एक एकल विश्लेषणात्मक तकनीक अपनाने में, या इस बाजार सब दूसरों के लिए अलगाव में काम करता है कि संभालने के द्वारा एक एक आयामी तरह से विदेशी मुद्रा की दुनिया दृष्टिकोण। दोनों समान रूप से खतरनाक हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में वित्तीय दुनिया के दिल में रहता है। सब के बाद, हर सट्टेबाज, व्यापारी या निवेशक द्वारा हर फैसले के बारे में एक बात है, और केवल पैसा एक बात है। FX बाजार तो इस दुनिया के राजनीतिक और केंद्रीय बैंक हेरफेर, सभी अभिन्न अंग के साथ ढका है जो वित्तीय दृष्टि से जोखिम और रिटर्न के हर पहलू, गले लगाती है। एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में सफल होने के लिए, आप विशाल बलों आप के खिलाफ बताया गया पर लेने के लिए उपकरण, ज्ञान और तकनीक के साथ खुद को लैस करने की जरूरत है। एक मटर शूटर के साथ विदेशी मुद्रा बाजार दृष्टिकोण और आप बस एक और हताहत हो जाएगा। इस किताब के साथ अपने आप को हाथ, और तुम तो विदेशी मुद्रा व्यापार दुनिया में प्रवेश करेंगे, पूरी तरह से ज्ञान और अंतर्दृष्टि सबसे शक्तिशाली हैं, जिनमें से उचित हथियारों से जुटाए। अब अमेज़न से अपने प्रतिलिपि हड़पने के लिए यहां क्लिक करें और देर से महान जेसी लिवरमोर एक बार कहा था न भूल: 8220; यह [बाजार] लोगों की सबसे मूर्ख बनाया गया है, 8220 के समय की सबसे; अमेज़न प्रज्वलित पर जल्द ही आ रहा है, और पुस्तिका में शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा आप विदेशी मुद्रा व्यापार की रोमांचक दुनिया में आरंभ में मदद करने के लिए कदम गाइड द्वारा एक कदम है। पुस्तक हम यह कैसे काम करता है, एक विदेशी मुद्रा बाजार है कि कैसे और क्यों के स्पष्टीकरण और रखने ट्रेडों के यांत्रिकी से, हाथ से ले जाता है। विभिन्न विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण की मात्रा और कीमत के महत्व को समझने के साथ-साथ, विस्तार से समझाया जाता है। वहाँ से, किताब जोखिम धन प्रबंधन, और स्थिति नौकरशाही का आकार घटाने बढ़ाता, मार्जिन और लाभ उठाने, व्यापार की योजना की अवधारणाओं को समझाने पर ले जाता है। हम कई काम किया उदाहरण के साथ, शुरू से खत्म करने के लिए, एक साथ पूरा ट्रेडों के माध्यम से चलने के रूप में तो फिर, यह सब एक साथ रख रहा है। अंत में, पुस्तक MT4 मंच के प्रमुख तत्वों में बताते हैं, और कैसे ट्रेडों जगह और प्रबंधन करने के लिए। पुस्तक के दौरान वहाँ स्पष्ट रूप से सब कुछ समझाने में मदद करने के लिए सरल व्याख्या के साथ चित्र और चित्रों के सैकड़ों, कर रहे हैं, ताकि आप तेजी से सीखना होगा और कुछ भी बाहर छोड़ दिया गया है। आप के बीच में अपना पहला व्यापार, और सब कुछ रखने को नौसिखिया से पूरी किताब, चाहते हैं, तो यह आपके लिए किताब है! इस पुस्तक में एक बहुत ही खास प्रचारक कीमत पर अगले कुछ सप्ताह में प्रकाशित किया जाएगा, ताकि तेजी से अपने प्रतिलिपि हड़पने कृपया। हमेशा मेरे अन्य पुस्तकों पर अपनी तरह की टिप्पणियों और प्रतिक्रिया के लिए सब बहुत बहुत धन्यवाद के रूप में। मैं मैं गया है छुआ कैसे आपको बता नहीं सकता, और मैं आप अन्य दो के रूप में इस पुस्तक, आनंद उम्मीद है। जैसे ही इसकी उपलब्ध के रूप में, मैं यहाँ लिंक जोड़ने जाएगा। सभी शुभकामनाएं बहुत धन्यवाद अन्ना उत्तर रद्द उत्तर छोड़ें